अनुपम हाजरा को हो गया कोरोना, कहा था- हुआ तो ममता को गले लगा लूंगा

02/10/2020,6:45:09 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः लोकसभा चुनाव के पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले अनुपम हाजरा अभी पिछले दिनों इसलिए बड़ी चर्चा में आए थे कि पार्टी ने इस अनजान चेहरे को अपना राष्ट्रीय सचिव बनाया था। वह एक और बात से भी चर्चा में आए थे जब उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कोरोना हो गया तो वह ममता बनर्जी को गले लगा लेंगे। इस बयान पर उनके खिलाफ पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था। लेकिन अब सचमुच में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

शुक्रवार को हाजरा ने स्वयं एक फेसबुक पोस्ट कर जानकारी दी है कि उन्हें बेचैनी की शिकायत हो रही थी। तबीयत ठीक नहीं लगने पर  कोरोना टेस्ट कराया था। टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने जानकारी दी है कि वह दक्षिण कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनके करीबी सूत्रों ने बताया है कि अनुपम की तबीयत फिलहाल ठीक है

मालूम हो कि पिछले दिनों अनुपम हाजरा पार्टी के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। उस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं पहना हुआ था। वह आसनसोल में भी एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जब मीडिया ने अनुपम हाजरा से सवाल किया था कि उन्होंने और कार्यकर्ताओं ने मास्क क्यों नहीं पहने हैं तो उन्होंने कहा था कि हमारे कार्यकर्ता कोरोना से कहीं बड़े खतरे से लड़ रहे हैं। वह ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं। चूंकि वह कोरोना महामारी से प्रभावित नहीं हुए हैं, उन्हें किसी का डर नहीं है।

उन्होंने आगे कहा था कि अगर मैं संक्रमित हो गया तो मैं ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा। उन्होंने इस महामारी के पीड़ितों के साथ बहुत गलत व्यवहार किया है। उनके शवों को केरोसीन डालकर जलाया गया। हम इस तरह का व्यवहार तो कुत्ते या बिल्लियों के साथ भी नहीं करते हैं। बहरहाल अब अनुपम हाजरा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और अस्पताल में भर्ती है। लेकिन सवाल है कि क्या वह पार्टी के जिन कार्यक्रमों में शामिल हुए थे क्या वहां मौजूद पार्टी के अन्य नेता कोरोना पॉजिटिव टेस्ट कराएंगे? और उन पार्टी कार्यकर्ताओं का क्या होगा?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =