अभिषेक के बिगड़े बोल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को कहा गुंडा

29/11/2020,7:46:29 PM.

ममता के भतीजे ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को कहा गुंडा, विजयवर्गीय को बताया बाहरी

कोलकाता, हर छोटी बड़ी बात पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को कानूनी नोटिस भेजने वाले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने रविवार को विवादित बयान दिया है।

उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष का नाम लेकर गुंडा कहा है। साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को बाहरी करार दिया है। पिछले कई दिनों से भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार अभिषेक बनर्जी पर हमला करने के लिए “भतीजा” शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे। इसके लिए तृणमूल कांग्रेस ने भतीजे का नाम लेने की चुनौती भाजपा को दी थी। इसके साथ ही नाम लेने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी थी। इसी पर पलटवार करते हुए रविवार को सतगछिया में जनसभा के दौरान अभिषेक बनर्जी ने कहा कि फिलहाल सभी के निशाने पर भतीजा है। भाजपा नेता केवल भतीजा-भतीजा का रट लगा रहे हैं।

दूसरी पार्टियों के नेताओं की भी यही स्थिति है लेकिन भतीजा कहकर किसी की हिम्मत नहीं है कि मेरा नाम ले लें। जिसने भी मेरा नाम लेकर मेरे खिलाफ बयान दिया है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई किया हूं। लेकिन मैं आज नाम लेकर कहता हूं दिलीप घोष गुंडा हैं। मैं नाम लेकर कहता हूं कि कैलाश विजयवर्गीय बाहरी हैं। अगर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करके दिखाएं।

अभिषेक बनर्जी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप के आशीर्वाद से 2021 का चुनाव जीतेंगे। डायमंड हार्बर के सांसद ने कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र की भूमि से मैं चुनावी लड़ाई का आगाज करता हूं। तृणमूल कांग्रेस लड़ना जानती है, लड़ लेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने एक भी आश्वासन पूरा नहीं किया। किसी को भी कोई भी समस्या है तो मुझे सूचित करें। अपनी पार्टी के नेताओं को भी चेतावनी देते हुए उन्होंने लोगों से कहा कि अगर किसी ने कोई गलती की है तो मुझे बताइए, मैं खुद उसे जेल में डालूंगा। लोगों के विकास से कोई समझौता नहीं कर सकता।

2019 के लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले को भाजपा ने हथियार बनाकर चुनाव लड़ा था। चीन के संबंध में देशवासियों को दिग्भ्रमित किया गया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + sixteen =