अमित शाह के बाद अब फिर से बंगाल आ रहे हैं जेपी नड्डा, जाएंगे बीरभूम भी

02/01/2021,5:25:51 PM.

कोलकाताः  प. बंगाल विधानसभा 2021 के चुनाव के मद्देनजर भाजपा के केंद्रीय नेताओं का तूफानी दौरा अब और अधिक रफ्तार पकड़ने वाला है। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने शनिवार को बताया है कि जनवरी महीने की नौ तारीख को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर बंगाल आ रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीरभूम भी जाएंगे, जहां अमित शाह ने रोड शो किया था। नड्डा यहां सांगठनिक बैठक करेंगे। जेपी नड्डा भी यहां रोड शो करेंगे, जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को एकत्रित करने का दावा भाजपा कर रही है। हालांकि रोड शो कहां होगा, इस बारे में फिलहाल कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है।

इसके पहले गत 9 दिसम्बर को जेपी नड्डा बंगाल आए थे। 10 दिसम्बर को वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे, जहां उनके काफिले पर जबरदस्त पथराव हुआ था। इसे लेकर राज्य में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई थी। देश भर में ममता सरकार की आलोचना हुई थी। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक से रिपोर्ट तलब की थी और नड्डा के काफिले की सुरक्षा में तैनात राज्य के तीन आईपीएस अधिकारियों को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर भेज दिया था। अब एक बार फिर नड्डा बंगाल आ रहे हैं।

पता चला है कि इस बार वह ममता पर और अधिक तीखा प्रहार करेंगे। इसके अलावा उन्होंने बंगाल में जमीनी हकीकत की रिपोर्ट तैयार करने के लिए अपने केंद्रीय नेताओं को लगाया है जिसमें कई राज्यों के उपमुख्यमंत्री भी शामिल हैं। उनसे वह रिपोर्ट भी लेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =