अर्जुन सिंह की चेतावनीः मनीष शुक्ला के हत्यारे का हाल जनरल सांडर्स की तरह होगा

05/10/2020,12:54:45 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः अपने खास सहयोगी टीटागढ़ से भाजपा पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या से बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह काफी आक्रोशित हैं और उन्होंने शायराना अंदाज में शहीद भगत सिंह के नारे को याद करते हुए कहा कि अब जो होगा सो होगा, आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार हैं। उन्होंने सोमवार को एक साथ कई ट्वीट कर मनीष की हत्या के लिए परोक्ष रूप से तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को जिम्मेवार बताया।

अर्जुन ने एक ट्वीट में लिखा कि सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजू-ए-कातिल में हैं। सिंह जब से भाजपा में शामिल हुए हैं तब से उनका मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से छत्तीस का आंकड़ा रहा है और उन्हें कई बार तृणमूल नेताओं और पुलिस का विपरीत परिस्थितियों में सामना करना पड़ा है।

वहीं एक अन्य ट्वीट में भाजपा नेता ने जालियावाला बाग नरसंहार को याद करते हुए कहा कि बंगाल में जनरल डायर अभी भी जिंदा है लेकिन मनीष तुमसे वादा है कि इनका हाल भी सांडर्स की तरह होगा। मालूम हो कि जालियावाला बाग में ब्रिटिश बुलिस ने जनरल सांडर्स के आदेश पर निहत्थे लोगों पर गोलियां बरसाई गई थीं। लेकिन सांडर्स की लंदन में हत्या कर दी गई थी। जालियावाला बांग की बदला लेने के लिए उधम सिंह ने लंदन में जनरल सांडर्स की हत्या कर दी थी।

अर्जुन सिंह ने एक अन्य ट्वीट में सीधे ममता बनर्जी पर हमला साधा है और कहा है कि उनके इशारे पर ही रक्तपात की राजनीतिक की जा रही है। सिंह पहले भी आरोप लगा चुकी हैं कि तृणमूल सुप्रीम उनको नुकसान पहुंचाने के लिए तरहृ-तरह के हत्थकंडे अपना रही हैं।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 5 =