आज दांतन में शुभेंदु अधिकारी और डायमंड हार्बर में अभिषेक बनर्जी करेंगे सभा

27/12/2020,11:45:54 AM.

कोलकाताः बंगाल में चुनावी समय जैसे-जैसे करीब आ रहा है, राज्य में राजनीतिक सरगर्मी में भी तेजी आ रही है। इसमें एक ओर जहां सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक रूप से चुनावी मोड में आ चुकी है तो वहीं राज्य में मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा भी अपनी तैयारियों को धार देकर चुनावी समर में उतर चुकी है। भाजपा में शामिल होने के बाद तृणमूल के पू्र्व नेता शुभेदु अधिकारी आज दांतन में एक जनसभा करेंगे। वहीं दूसरी ओर तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी आज डायमंड हार्बर में एक जनसभा करेंगे।

दिसंबर की शुरुआत में भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर डायमंड हार्बर में हमला हुआ था। इस घटना को लेकर सियासत शुरू हो गई थी। भाजपा ने आरोप लगाया था कि इस घटना के पीछे सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस का हाथ था। वहीं पुलिस प्रशास पर भी गंभीर आरोप लगाए गए। जबकि तृणमूल नेतृत्व ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया। इसी बीच अब सांसद अभिषेक बनर्जी डायंमड हार्बर में सभा करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस सभा से अभिषेक भाजपा के तमाम आरोपों का जवाब देंगे।

वहीं हाल ही में भाजपा में शामिल हुए तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता शुभेंदु अधिकारी भी आज दांतन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। तृणमूल छोड़ने के बाद आज शुभेंदु अधिकारी की पश्चिम मेदिनीपुर में पहली सभा होगी। वह दोपहर 2 बजे दांतन पेट्रोल पंप से सराय बाजार तक अपनी पैदल यात्रा शुरू करेंगे। वहीं दोपहर 3 बजे सराय बाजार में एक जनसभा करने वाले हैं।

इधर राज्य के राजनीतिक जानकारों की इन दोनों हैवीवेट नेताओं की होने वाली आज की सभा पर निगाहे टिकी रहेंगी। बता दें कि भाजपा में शामिल होने के बाद से लगातार शुभेंदु अधिकारी तृणमूल कांग्रेस को निशाने पर ले रहे हैं। बीते कल ही वह भाजपा के हेस्टिंग्स कार्यालय पहुंचे थे। यहां से उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अभी कोई पार्टी नहीं वह एक कंपनी है।

वहीं तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी में शामिल हुए सुनील मंडल को काला झंडा दिखाए जाने को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि स्वागत के लिए राज्य कमेटी ने एक छोटा कार्यक्रम आयोजित किया था। आपने तृणमूल का आचरण देखा। यह देख मुझे शर्म आ रही है कि किस पार्टी में मैं 21 साल था।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + nineteen =