आतंकियों का केंद्र बन गया है बंगाल : दिलीप घोष

15/11/2020,7:25:13 PM.

 

कोलकाता: बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को बड़ा बयान दिया है। उनके मुताबिक, बंगाल धीरे-धीरे आतंकियों और देशद्रोहियों का केंद्र बनता जा रहा है यहां की स्थिति कश्मीर से भी बदतर है। मीडिया से बात करते हुए घोष ने कहा कि हाल ही में कूचबिहार में कुछ अलकायदा के सदस्यों की पहचान हुई थी। उनका नेटवर्क बंगाल तक बढ़ गया है।

रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के बारानगर में घोष ने भाजपा के एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आरोप लगाया कि बंगाल के लोग भय की स्थिति में रह रहे हैं। यहां तक कि मेरा नाम भी देशद्रोहियों की हिट लिस्ट में शामिल है। अलीपुरद्वार जिले के जयगांव में मुझ पर हमला किया गया, जहां रोहिंग्या को रखा गया है। यदि आप घटना के वीडियो को ध्यान से देखते हैं, तो आप उन्हें पहचान सकते हैं कि वे बंगाल के नहीं रहने वाले हैं। घोष ने कहा कि रोहिंग्या और अन्य घुसपैठिए को मतादाता बनाकर तृणमूल कांग्रेस अपना वोटबैंक बढ़ाने की कोशिश में है। यह बहुत चिंताजनक है कि कुछ राजनीतिक दल आतंकियों और असामाजिक तत्वों को आश्रय दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि घोष लगातार ममता सरकार पर हमलावर हैं। दो दिन पहले अलीपुरद्वार जिले के जयगांव में उनके काफिले पर हमला हुआ था। दरअसल, हाल ही में एनआइए ने बंगाल के मुर्शिदाबाद, केरल, कर्नाटक से 11 अलकायदा आतंकियों को गिरफ्तार किया था।
सूत्रों के मुताबिक, पकड़े गए आतंकियों ने कई राज खोले हैं, जिसके मुताबिक बंगाल में अलकायदा अब धीरे-धीरे पैर पसार रहा है। साथ ही, उनकी कई जगहों पर हमले को अंजाम देने की योजना है। कई नेता भी आतंकियों के निशाने पर हैं। बंगाल के मुर्शिदाबाद और मालदा से कुछ युवाओं के आतंकी संगठन में शामिल होने की भी खबर है। वहीं बंगाल के साथ ही केरल में भी स्लीपर सेल एक्टिव हो गए हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − 1 =