आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव, मलय घटक आइसोलेशन में

12/09/2020,11:33:48 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः  आसनसोल नगर निगम में पिछले कुछ दिनों से कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे…तब निगम में एक तरह से सनसनी फैल गई थी। उसके बाद नगर निगम में काफी सावधानी बरती जा रही थी। लेकिन अब आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिससे हड़कंप मच गया है।

मालूम हो कि अभी पिछले दिनों न्यूज प्रहर ने अपने पहले न्यूज बुलेटिन के लिए आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी का एक्सक्यूसिव इंटरव्यू किया था।…आसनसोल के उनके अपार्टमेंट के बगल में ही दूसरे अपार्टमेंट में उनका एक ऑफिस है…जहां काफी संख्या में लोग उनसे मिलने के लिए आते हैं….मेयर होने के नाते जितेंद्र तिवारी को नगरवासियों से मिलना होता है, उनकी समस्याएं सुननी होती हैं….लेकिन अब तिवारी कोरोना पाॉजिटिव पाए गए हैं।..उनके साथ ही उनके सहायक गौरव और मित्र अनूप चट्टराज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।…मेयर और उनके सहायक तथा मित्र के पॉजिटिव पाए जाने से नगर निगम और मेयर से मिलने आने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है…मेयर के पहले पुलिस के एक बड़े आला अधिकारी आसनसोल-दुर्गापुर के पुलिस कमिश्नर सुकेश कुमार जैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन वह अब स्वस्थ हो चुके हैं।

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही तृणमूल कांग्रेस के उषाग्राम स्थित जिला कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस हुई थी। इसमें पार्टी की पश्चिम बर्दवान जिला कार्यकारिणी की घोषणा की गई थी। इस प्रेस कांफ्रेंस में मेयर जितेंद्र तिवारी के साथ ही राज्य के मंत्री मलय घटक, पार्टी के संयोजक हरे राम सिंह, युवा तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रूपेश यादव समेत कई अन्य पार्टी नेता उपस्थित थे। बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी में यहां मौजूद थे।….लेकिन अब मेयर जितेंद्र तिवारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से निश्चित रूप से सभी के लिए बड़ी चिंता की बात हो गई है। बहरहाल मेयर और उनके मित्र अनूप चट्टराज तथा सहायक गौरव होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

यहां आपके लिए यह भी जानना जरूरी है कि शुक्रवार की रात जारी आंकड़े के मुताबिक पश्चिम बंगाल में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर एक लाख 96 हजार 332 हो गई है। वहीं अब तक इस महामारी से बंगाल में 3 हजार 8 सौ 28 लोगों की जान गई है। अगर बात पश्चिम बर्दवान जिले की करें तो यहां 5,106 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 44 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हुई है।..

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 8 =