कई अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे शुभेंदु अधिकारी!

17/12/2020,11:22:07 AM.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी ममता का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले हैं। पता चला है कि वह अकेले नहीं बल्कि कई अन्य विधायकों और मंत्रियों को साथ लेकर भाजपा में जाएंगे। 19 दिसंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बंगाल आएंगे तो पूर्व मेदिनीपुर में उनकी जनसभा के दौरान वे भाजपा की सदस्यता लेंगे।
बुधवार को विधायक के पद से इस्तीफा देने के बाद, शुभेंदु अधकारी विधानसभा से सीधे बर्दवान चले गए। वहां उन्होंने बर्दवान पूर्व के तृणमूल विधायक सुनील मंडल के घर बंद दरवाजे के अंदर बैठक की। बैठक में पश्चिम बर्दवान के तृणमूल नेता दिपंतांगशु चौधरी और सत्तारूढ़ दल के एक अन्य नाराज विधायक व आसनसोल के निवर्तमान महापौर जितेंद्र तिवारी ने भाग लिया।
सूत्रों के अनुसार, शुभेंदु ने बैठक में स्पष्ट किया कि वे शनिवार 19 दिसंबर को भाजपा में शामिल होंगे। कई विधायक भी उनके साथ शामिल होंगे। बैठक में पूर्व बर्दवान के कालना के विधायक बिश्वजीत कुंडू, बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय भी विधायक सुनील मंडल के निवास पर उपस्थित थे। यह बैठक लगभग 1 घंटे और 20 मिनट तक चली।
सूत्रों के मुताबिक, शुभेंदु ने बैठक में बताया कि वे 19 दिसंबर को मिदनापुर के कॉलेज मैदान में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बैठक में भाजपा में शामिल होंगे। उनके साथ कुछ अन्य विधायक भी शामिल होंगे। पता चला है कि शुभेंदु भाजपा में शामिल होने के बाद राज्य भर में जिला दौरे पर जाएंगे। वहीं, शुभेंदु ने बैठक में कहा कि उनके साथ सत्ता पक्ष के कई विधायक और सांसद भाजपा में शामिल होंगे।
बैठक के बाद, बर्दवान पूर्व के तृणमूल विधायक सुनील मंडल ने कहा, “हमारे पैरों के नीचे की ज़मीन खिसक गई है इसलिए हमने आज विद्रोह की बात कही है। हमारा सवाल यह है कि इतनी सारी बातों के बाद भी पार्टी को दुरुस्त क्यों नहीं किया जा रहा है? हर कोई प्रशांत किशोर और उनके संगठन के खिलाफ गुस्से में है।” सुनील मंडल ने तृणमूल कांग्रेस के क्रियाकलापों का विरोध करते हुए कहा, “आईपैक के लोग आ रहे हैं और कह रहे हैं कि यह करो, वह करो, जुलूस करो। वे मुझे यह भी बता रहे हैं कि मैं किस ड्रेस में आऊंगा। जब आईपैक इतना कुछ कर रही है तो राजनीति में हमारा क्या महत्व है?”
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + 17 =