कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को बंगाल का दौरा करेंगे जेपी नड्डा

08/01/2021,5:06:50 PM.

किसानों के बीच गुजारेंगे पूरा दिन

कोलकाताः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बंगाल आ रहे है। वह शनिवार को दिन भर बर्दवान जिले में किसानों के साथ बिताएंगे। कटवा में किसान परिवार के घरों से एक मुट्ठी चावल संग्रह अभियान की शुरुआत करेंगे, तो दोपहर को किसान के घर में ही लंच करेंगे। उनका रोड शो और प्रेस कांफ्रेंस करने का भी कार्यक्रम है।

उल्लेखनीय है कि 10 दिसम्बर को साउथ 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव हुआ था। बंगाल में पिछले दौरे के दौरान हमले को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं।

भाजपा के प्रदेश महासचिव संजय सिंह ने बताया कि बंगाल में चल रहे कृषक सुरक्षा अभियान के तहत 9 जनवरी को जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर आ रहे हैं। वह सुबह करीब 11 बजे काजी नजरूल इस्लाम एयरपोर्ट पर उतरेंगे। वहां से वह राधा गोविंद मंदिर जाएंगे और पूजा-अर्चना करेंगे। संजय सिंह ने बताया कि जेपी नड्डा सुबह लगभग 11.50 बजे जगनंदपुर गांव में किसान सुरक्षा सभा में शिरकत करेंगे और किसानों को संबोधित करेंगे। उसके बाद जगनंदपुर गांव में ही किसानों के घर-घर जाकर धान संग्रह करेंगे। इसी गांव में वह एक किसान परिवार के घर लंच करेंगे।

जेपी नड्डा अपराह्न लभगग 3.05 बजे सर्वमंगला मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। उसके बाद बर्दवान क्लॉक टॉवर से लॉर्ड कर्जन गेट तक रोड शो करेंगे। यह रोड शो लगभग 9 किलोमीटर को होगा। उसके बाद एक होटल में उनका प्रेस कांफ्रेंस का कार्यक्रम है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 6 =