कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी को बताया रोहिंग्या, घुसपैठियों की हमदर्द 

06/12/2020,8:31:58 PM.

 

 

कोलकाता: बीजेपी के महासचिव व प्रदेश बीजेपी के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता जी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बाहरी हैं, लेकिन पूरे विश्व में आतंक फैलाने वाले रोहिंग्या व घुसपैठिए का समर्थन करती हैं। दूसरी तरफ वह धार्मिक प्रताड़ना के शिकार शरणार्थियों का विरोध करती हैं। उन्होंने कहा कि हम जनवरी में सीएए लागू करेंगे। केंद्र सरकार को कानून बनाना भी आता है और लागू करना भी आता है।

रविवार को भारतीय संविधान के निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर की पुण्य तिथि पर कोलकाता के मेयो रोड में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर कैलाश विजयवर्गीय ने सवाल किया कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह बाहर के हैं और रोहिंग्या मुसलमान, जिन्होंने दुनिया में आंतकवाद फैलाया ममता बनर्जी उनको शरण देती हैं। बांग्लादेश के घुसपैठिए यहां आकर तस्करी करते हैं, वे उनके कौन हैं? ये वोट की राजनीति व कुर्सी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में बांग्लादेश के घुसपैठियों को कूपन दिया जा रहा है लेकिन प्राण बचा कर आने वाले शरणार्थी की आपको चिंता नहीं है। सीएए बिल के अनुसार सभी शरमार्थियों को नागरिकता देने का काम जनवरी में आरंभ करेंगे। किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि ममता जी ने कृषि बिल का विरोध किया है। खुद विधानसभा में किसानों के उस बिल को पास किया है। मंडी एक्ट में ममता जी ने पहले ही संशोधन कर दिया है। पश्चिम बंगाल के किसान अपने उत्पाद कहीं भी बेच सकता है, लेकिन जब मोदी जी कर रहे हैं, तो ममता विरोध कर रही हैं। यह दोहरी नीति है। आपका दोहरा चरित्र चलने वाला नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में विरोध करने वालों को कुचलने की कोशिश की जा रही है। भाजपा कार्यकर्ता अपने प्राणों की आहूति बंगाल को बचाने के लिए दे रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =