कोलकाता पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर छतों से बम फेंकेंः विजयवर्गीय

08/10/2020,8:51:07 PM.

कोलकाताः भाजपा के नवान्न अभियान के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज पर भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर हमला बोला है। विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि भाजपा के आंदोलन पर कोलकाता पुलिस ने तृणमूल के गुंडों की तरह बर्ताव किया और भाजपा कार्यकर्ताओं पर छतों से बम फेंकें। पुलिस की ये कार्रवाई सरकार की शह पर हुई है।

उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई चल रही है और चलेगी। ममता जी भाजपा कार्यकर्ताओं के शांतिपूर्ण आंदोलन पर कायरतापूर्वक हमला बोला है। जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हम लोकतांत्रिक तरीके से विरोध कर रहे हैं, लेकिन ममता जी इसे हिंसा में बदलने की कोशिश की। इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने हम पर पथराव किया ही, साथ में कुछ गुंडों ने भी हम पर पथराव किया। ममता जी हजारों लोगों के साथ प्रदर्शन करती हैं और हमें सामाजिक भेद का पाठ पढ़ाया जा रहा है। क्या उनके लिए भी यही नियम लागू नहीं होते ?

उन्होंने कहा, “हर जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं को रोका गया। उसके बावजूद कार्यकर्ता पहुंचें। शालीन तरीके से जुलूस पर लाठीचार्ज किया। किसी प्रकार की हिंसा नहीं की। हम प्रजातंत्र पर विश्वास करते हैं। हिंसा पर विश्वास नहीं करते हैं। पुलिस व ममता जी का विकृत चेहरा सामने आया। वह शालीन जुलूस पर लाठीचार्ज कर रहे हैं। यह बर्बर रूप जनता ने देखा है, जनता जवाब देगी। हमारा संघर्ष जारी रहेगा। न हम झुकेंगे, न टूटेंगे और संघर्ष जारी रखेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *