कोलकाता में अराजकता फैलाने के लिए रखा गया था बम : विजयवर्गीय

13/10/2020,4:31:15 PM.

कोलकाताः राजधानी कोलकाता के बेलियाघाटा में मौजूद ऐतिहासिक गांधी भवन के ठीक पास एक क्लब में मंगलवार तड़के भयावह ब्लास्ट को लेकर भाजपा ममता बनर्जी की सरकार पर हमलावर हो गयी है।

मंगलवार को पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इसे लेकर ट्वीट किया है कि विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी पश्चिम बंगाल में बड़ी अराजकता फैलाने की कोशिश में है। आज उसका सबूत भी मिल गया जब तृणमूल के बेलियाघाट मेनरोड स्थित एक क्लब में भयंकर धमाका हो गया। क्लब की छत उड़कर कई मीटर दूर जा गिरी। आशंका है कि यहां बड़ी मात्रा में विस्फोटक छुपाकर रखा गया था।

उल्लेखनीय है कि बेलियाघाटा इलाके में जिस गांधी भवन में महात्मा गांधी ने आजादी के समय अपना ठिकाना बनाया था, उसके ठीक पास क्लब में मंगलवार तड़के भयावह बम विस्फोट हुआ है। इसकी भयावहता का इतनी थी कि क्लब की पूरी छत उड़ गई है और दीवार गिर चुकी है। इमारत के मलबे इधर-उधर छिटके पड़े हुए थे। सूचना मिलने के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। बताया गया है कि यह क्लब सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लोगों का है और यहां बड़ी संख्या में बम एकत्रित कर रखे गए थे। बेलियाघाटा थाने की पुलिस ने इस मामले में अभी कुछ भी कहने से इनकार किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 18 =