खत्म होने वाला है ममता बनर्जी का शासन : अमित मालवीय

23/11/2020,7:48:23 PM.

 

कोलकाता: भाजपा के आईटी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित मालवीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का शासनकाल खत्म होने वाला है इसीलिए वह युवाओं को रोजगार का झूठा सपना दिखा रही हैं।

अमित मालवीय ने सोमवार को दो ट्वीट पर लिखा है कि ममता बनर्जी का मुख्यमंत्रित्व काल खत्म होने वाला है, यह समझकर वह 35 लाख नौकरी का झूठा आश्वासन दे रही हैं। वास्तविकता यह है कि तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्टाचार और सिंडिकेट की नीति की वजह से युवक युवतियों की नौकरी छीन गई है।

सीएमआईई की रिपोर्ट के मुताबिक 2016 के अक्टूबर से 2020 तक पश्चिम बंगाल में बेरोजगारी 217 फ़ीसदी बढ़ी है। 34 सालों तक माकपा के शासन के बाद अब “बुआ” (ममता बनर्जी) के राज में बंगाल में आर्थिक इंफ्रास्ट्रक्चर में बड़ी गिरावट हुई है। इसका प्रमाण यह है कि कोरोना काल में बंगाल में पूरे देश से 10.5 लाख प्रवासी मजदूर वापस लौटे हैं। समीक्षा के मुताबिक 2001 से 2011 के बीच बंगाल में प्रवासी श्रमिकों की संख्या 5.8 थी। बुआ जी आपने पश्चिम बंगाल के युवा समाज के स्वप्नों की हत्या की है।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही भाजपा के पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया था कि बंगाल में तस्करी अपराध और सिंडिकेट का बड़ा हिस्सा भतीजे के पास जाता है। इसे लेकर तृणमूल ने कहा था कि अगर विजयवर्गीय में हिम्मत है तो भतीजे का नाम बताएं। उसके बाद अब अमित मालवीय ने ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर बुआ लिखा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − eight =