खेल के सबसे बड़े पुरस्कार मिलने से रोहित शर्मा खुश, वीडियाे जारी कहा- धन्यवाद

22/08/2020,8:13:44 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः भारतीय एकदिवसीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा भारत सरकार द्वारा खेल का सर्वोच्च पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न दिए जाने से खुश और गर्वित हैं। उन्हें तमाम पूर्व क्रिकेटरों व क्रिकेट प्रेमियों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। रोहित ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद कहने के लिए एक छोटा सा वीडियो जारी किया है।

रोहित शर्मा ने शनिवार को एक ट्वीट के जरिये जारी अपने वीडियो में कहा है- दोस्तों, साल भर आपकी शुभकामनाओं और समर्थन देने के लिए धन्यवाद। यह एक अभूतपूर्व यात्रा रही। भारत सरकार से सम्मान मिलना सचमुच में एक बड़ी उपलब्धि है और मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं। मैं इसे आपको समर्पित करता हूं। बिना आपके समर्थन के यह संभव नहीं होता। इसलिए अपना समर्थन देना जारी रखें, और हां, मैं वादा करता हूं कि देश क ख्याति के लिए और बेहतरीन योगदान देता रहूंगा।

रोहित शर्मा ने खासकर एकदिवसीय मैचों में भारत के लिए बड़े-बड़े रन बनाए हैं। 2017 के शुरू से लेकर अब तक उन्होंने 18 शतक ठोके हैं। उन्होंने पिछले साल 2019 में 92.66 की औसत से पांच टेस्टों में कुल 556 रन बनाए हैं, वहीं एकदिवसीय मैचों में 57.30 की औसत से 1,657 रन बनाए हैं। रोहित ने 2019 के विश्व कप में पांच शतक लगातार भारत को सेमीफाइनल तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + ten =