गरीब का बेटा बना प्रधानमंत्री, इसे स्वीकार नहीं पा रहीं सोनिया जी : किरण रिजिजू

26/10/2020,1:20:38 PM.

 

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लोकतंत्र को कमजोर करने का आरोप लगाने पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने पलटवार किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि सोनिया जी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि एक गरीब परिवार का बेटा आज देश का प्रधानमंत्री है। जबकि हकीकत यह है कि यह देश की जनता का जनादेश है, जिसने नरेन्द्र मोदी को सर-आंखों पर बिठाया है।

केंद्रीय खेल एवं युवा मामलों के मंत्री किरण रिजिजू ने सोमवार को सोनिया गांधी द्वारा एक लेख के जरिए प्रधानमंत्री पर निशाना साधे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “सोनिया गांधी जी इस तथ्य को स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि एक गरीब परिवार के बेटे ने ‘देश के प्रधानमंत्री’ पद पर कब्जा जमाया है, जिसे उन्होंने अपने बेटे के लिए आरक्षित किया था।” उन्होंने कहा कि इसमें मोदी जी क्या कर सकते हैं, जब भारत की जनता ने उन्हें स्पष्ट जनादेश दिया है।

इस दौरान किरण रिजिजू ने पंजाब में किसानों के प्रदर्शन और प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की घटना को लेकर राहुल गांधी के ट्वीट पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पीएम मोदी का पुतला जलवाकर इस प्रकार की नफरत पैदा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इस प्रकार की घटनाएं देश के हित में नहीं होती हैं।

उल्लेखनीय है कि एक अंग्रेजी समाचार पत्र में सोनिया गांधी का लेख छपा है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर लोकतंत्र को खोखला करने तथा सरकारी एजेंसियों को उपयोग विपक्ष को दबाने के लिए करने का आरोप लगाया है। वहीं राहुल गांधी ने कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान पंजाब में प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की घटना को ट्वीट कर कहा है कि नरेन्द्र मोदी जी को किसानों से बात करनी चाहिए क्योंकि यह एक खतरनाक मिसाल है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 8 =