गावस्कर के कमेंट पर अनुष्का ने उतारा गुस्सा, इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा बयान

25/09/2020,4:36:04 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भारत ही नहीं, दुनिया के क्रिकेट खिलाड़ी और क्रिकेट प्रेमी यह अच्छी तरह जानते हैं कि वह कितना मुखर हैं, कितना आक्रामक हैं। अब यही बात उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर देखने को लेकर मिल रही है।

दरअसल हुआ यहा कि पिछले मैच में विराट कोहली ने अपनी टीम रॉय चैलेंजर के लिए खेलते हुए काफी गल्तियां कीं। दो कैच छोड़ दिए। रन भी कोई खास नहीं बनाए। इस पर आईपीएल के लिए कमेंटरी कर रहे पूर्व सीनियर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने तीखे कमेंट कर दिये। ना सिर्फ कोहली पर बल्कि उनकी पत्नी के लिए भी बोल दिया। फिर क्या था, गावस्कर पर कोहली के फैन आक्रामक हो गए। वहीं अनुष्का ने भी लंबी-चौड़ी बात रखी दी। उन्होंने गावस्कर की आलोचना करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्टर पर क्या लिखा, आप भी पढ़ियेः

‘मिस्टर गावसकर, यह बात सही है कि आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर आप यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए आपने उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? मैं जानती हूं कि इतने सालों में आपने कॉमेंट्री के दौरान किसी भी क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको उसी तरह का सम्मान मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था?
मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कॉमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?’

अनुष्का ने अंत में लिखा-आदरणीय मिस्टर गावसकर, आप एक महान हैं, जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + four =