जितेंद्र तिवारी ने फिरहाद हकीम का कनेक्शन क्यों पाकिस्तान और इमरान खान से जोड़ा?

14/12/2020,5:48:18 PM.

आसनसोलः पांडेश्वर के तृणमूल विधायक और आसनसोल नगर निगम के प्रशासक जितेंद्र तिवारी के हमले से तृणमूल कांग्रेस और राज्य के नगर विकास मंत्री फिरहाद हकीम बैकफुट पर आ गए हैं। फिरहाद ने सोमवार सुबह से उनके और जितेंद्र तिवारी के बीच चले वाकयुद्ध के बाद उन्हें फोन किया और मंगलवार को कोलकाता आने को कहा है।

तिवारी ने फिरहाद से मिलने जाने के लिए कोलकाता आने की बात तो जरूर की है लेकिन वह फिरहाद पर पूरी तरह से हमलावर हैं। फिरहाद द्वारा यह कहने पर कि वह बीजेपी के उकसाने और उसमें शामिल होने के इरादे से ही उन पर आरोप लगा रहे हैं तो जितेंद्र ने फिरहाद का कनेक्शन पाकिस्तान और इमरान खान से जोड़ दिया है। उन्होंने उलटा सवाल किया कि क्या फिरहाद जो मेरे बारे में बात कर रहे हैं, वह पाकिस्तान और इमरान खान की बातों में आकर कर रहे हैं।

दरअसल सोमवार को जितेंद्र तिवारी कुल्टी क्षेत्र के डिसरगढ़ में छिन्नमस्ता त्रिवेणी घाट पर नए बने विद्युत शवदाह गृह के उद्घाटन करने आए थे। उन्होंने उदघाटन कार्यक्रम में भी अपने तीखे तेवर जारी रखे। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब और आसनसोल की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। आसनसोल से राज्य को कोलकाता के बाद सबसे ज्यादा टैक्स यानी राजस्व जाता है लेकिन यहां के विकास के लिए फंड जारी नहीं किए जाते हैं। अगर जरूरत पड़ी तो आसनसोल के विकास के लिए हम अपनी कुर्सी छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोई कोलकाता में बैठ कर यह सोचे कि तुम्हें कुर्सी दी है, गाड़ी दी है, सिक्योरिटी दी है और सुख- सुविधाएं दी हैं तो मैं यही कहूंगा की कुर्सी, गाड़ी और सिक्योरिटी की मुझे कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि आसनसोल मेरा प्राण केंद्र है, यहां की मिट्टी मेरी अपनी मिट्टी है। और यहां की जमीन से जुड़े लोग जो कहेंगे, उनकी इच्छा के मुताबिक ही हम काम करेंगे। हालांकि जितेंद्र तिवारी ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे यहां काम करने का मौका दिया और उनकी इच्छा से हम इस शहर को और आगे ले जाएंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =