ड्वेन ब्रावो हुए चोटिल, उनकी जगह रोमारियो शेफर्ड वेस्टइंडीज की टी-20 टीम में शामिल

22/10/2020,11:49:02 AM.

 

सेंट जोंस : वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। टी-20 टीम में उनकी जगह रोमारियो शेफर्ड को शामिल किया गया है।

37 वर्षीय हरफनमौला खिलाड़ी ब्रावो ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे हैं। दुबई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए 17 अक्टूबर को वह चोटिल हो गए थे।

ब्रावो ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “मैं वास्तव में न्यूजीलैंड दौरे की प्रतीक्षा कर रहा था। हम अगले साल अपने टी 20 विश्व कप खिताब की रक्षा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

उन्होंने कहा,”दुर्भाग्य से, सीएसके के लिए शनिवार को खेलते हुए मुझे लगी चोट ने न केवल मुझे आईपीएल से बाहर किया, बल्कि मैं न्यूजीलैंड दौरे से भी दूर हो गया। मैं अगले कुछ दिनों में त्रिनिदाद लौटने की व्यवस्था कर रहा हूं, जहां मैं अपना पुनर्वास और उपचार जारी रखूंगा। मैं पूरी तरह से वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने के लिए प्रतिबद्ध हूं और मुझे खुद को फिर से मजबूत करने की जरूरत है।”

शेफर्ड, जो ब्रावो की जगह लेंगे, ने पिछले साल अफगानिस्तान के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और खुद ब्रावो से अपनी पदार्पण टोपी प्राप्त की थी। 25 वर्षीय ऑलराउंडर शेफर्ड ने वेस्टइंडीज के लिए अब तक पांच एकदिवसीय और दो टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

शेफर्ड ने कहा,”यह मेरे लिए बहुत अच्छा मौका है, और मैं इसे दोनों हाथों से लेना चाहता हूं। मैं पिछले साल टीम में था, इसलिए मुझे इस स्तर पर खेल का अच्छा अनुभव है। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और अपने खेल के सभी क्षेत्रों पर काम कर रहा हूं।”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + fourteen =