ताजमहल से लाइव रिपोर्टिंग कर सारा अली खान ने भिड़ाई तुक से तुक

22/12/2020,5:14:27 PM.

मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह  ताजमहल के बाहर लाइव रिपोर्टंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सारा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-‘नमस्ते दर्शकों फ्रॉम ताजमहल!’
इस वीडियो में सारा अली खान शायरी के अंदाज में अपनी बातों को कहते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सारा के साथ अभिनेता अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में सारा लाइव रिपोर्टिंग कर रही हैं। वीडियो में वह कह रही हैं-‘नमस्ते दर्शकों, हमारे पास हैं एक ऐतिहासिक अतिथि, शाहजहां से मिलिए। अब मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि वहां देखने की कोशिश करें। चाहे मिस्टर कुमार यहां क्यों ना हों। जो मैंने कहा।’ सारा की बात सुनकर अक्षय कुमार उनकी शायरी का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं-‘जैसा कि आप लोगों ने देखा इन्होंने राइम करने की कोशिश की, इससे घटिया राइम आज तक कभी नहीं हुआ। लेकिन कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती, करते रहो।’ इसके बाद वीडियो में आगे सारा  ताजमहल की कहानी बताती हुईं भी नजर आ रही हैं। वह ताजमहल को दिखाते हुए कह रही हैं-‘नमस्ते दर्शकों, आपका स्वागत है आगरा में, जैसा कि आप देख सकते हम ताजमहल के दर्शन करने आए हैं।’ इसके बाद सारा अली खान शाहजहां और मुमताज की लवस्टोरी सुनाना शुरू कर देती हैं।सोशल मीडिया पर सारा का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।
गौरतलब है सारा अली खान इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ आगरा में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही हैं। आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही अतरंगी रे एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में सारा डबल रोल में हैं और वह फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी। फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज हागी।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 13 =