तृणमूल कांग्रेस ने किया है सौरव गांगुली का अपमान : भाजपा

23/11/2020,7:38:26 PM.

 

कोलकाता :  तृणमूल सांसद एवं प्रोफेसर सौगत रॉय द्वारा सौरव गांगुली को लेकर दिए गए एक विवादित बयान को लेकर राजनीतिक सर्गर्मी तेज हो गई है।
भाजपा ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस ने सौरव गांगुली का अपमान किया है।

पार्टी की प्रदेश इकाई के महासचिव रथींद्रनाथ बोस ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा है कि बंगाल, भारत तथा बंगालियों का गर्व सौरव गांगुली हैं। उनके खिलाफ सांसद सौगत राय ने अपमानजनक टिप्पणी की है। यह सुनने के बाद क्या अभी भी लोगों को यह भरोसा नहीं हो रहा कि ये लोग (तृणमूल कांग्रेस ) पश्चिम बंगाल के कृतित्व, संस्कृति और गौरव को कलंकित करने वाले हैं।

सत्ता जाने के भय ने इनकी चेतना और बुद्धि को पूरी तरह से लोप कर दिया है।
प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष रितेश तिवारी ने भी इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अचानक सौरव गांगुली को लेकर तृणमूल वाले इतना क्यों डरे हुए हैं, जबकि उन्होंने अभी तक राजनीति में कदम नहीं रखा है? अगर तार्किक तौर पर यह मान भी लिया जाए कि वह गरीबों का दुख नहीं समझते तो क्या तृणमूल कांग्रेस के लोग यह बताएंगे कि राजनीति में आने से पहले ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी, अभिनेत्री व सांसद नुसरत जहां, सांसद और अभिनेता देव तथा सांसद अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती गरीबों की कौन सी समस्या आज तक समझे हैं?

दरअसल तृणमूल सांसद एवं प्रोफेसर सौगत रॉय ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सौरव पैराशूट से राजनीति में कूदने की कोशिश कर रहे हैं। वह राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं। वह लोगों का दुख दर्द नहीं जानते। वह खेल जगत के व्यक्ति हैं और उसी के बारे में उन्हें ज्यादा सोचना चाहिए। इसे लेकर विवाद गहराता जा रहा है। सोशल साइट पर लोगों ने सौगत रॉय के इस बयान के लिए न केवल तृणमूल कांग्रेस की निंदा की है बल्कि सार्वजनिक तौर पर माफी की भी मांग की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + three =