तृणमूल को अलविदा कह भाजपा में शामिल हुए विधायक अरिंदम भट्टाचार्य

20/01/2021,8:53:07 PM.

नई दिल्लीः  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सूबे की सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के पलायन का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। राज्य की शांतिपुर विधानसभा सीट से विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने तृणमूल कांग्रेस को अलविदा कह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अरिंदम भट्टाचार्य के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। भाजपा महासचिव भूपेन्द्र यादव और अरुण सिंह ने भट्टाचार्य को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता की पर्ची और अंगवस्त्र देकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया।

इस अवसर पर विजयवर्गीय ने कहा कि भट्टाचार्य पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक महत्वपूर्ण नेता हैं। वह पहले कांग्रेस से विधायक रहे, उसके बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि भट्टाचार्य ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की अराजकता के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव डी. पुरंदेश्वरी, राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि पार्टी के कद्दावर नेता रहे शुवेंदु अध‍िकारी समेत कुछ नेता पहले ही तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 18 =