तृणमूल ज्वाइन करने पर पत्नी सुजाता को सौमित्र ने भेजा तलाक का नोटिस

22/12/2020,11:34:50 AM.

 

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी छोड़कर तृणमूल का दामन थामने वाली सुजाता मंडल खां को पति सौमित्र खां ने तलाक का नोटिस भेज दिया है। प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बांकुड़ा के विष्णुपुर से सांसद सौमित्र ने सोमवार रात इस नोटिस की कॉपी फेसबुक पर डाली थी। हालांकि मंगलवार सुबह इसे डिलीट कर लिया गया है जिसके बाद रहस्य गहराता जा रहा है।

सोमवार रात उन्होंने जो प्रति फेसबुक पर डाली थी उसमें देखा जा सकता था कि तलाक संबंधी नोटिस में सौमित्र के वकील ने पत्नी सुजाता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें सौमित्र को मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने के भी मामले शामिल हैं। दरअसल सोमवार को ही सुजाता मंडल ने तृणमूल भवन में जाकर पार्टी की सदस्यता ली थी। 2019 के लोकसभा चुनाव में बांकुड़ा के विष्णुपुर क्षेत्र से सौमित्र खान को जीत दिलाने में सुजाता की बड़ी भूमिका रही थी। अब जब वह सोमवार सुबह तृणमूल में चली गई तो दोपहर में ही सौमित्र ने पत्नी के खिलाफ तलाक का नोटिस देने की घोषणा की थी। खान ने कहा था कि तृणमूल ने उनके घर की लक्ष्मी को चोरी कर लिया है। तलाक के नोटिस में, सौमित्र के वकील ने दावा किया कि सुजाता ने सौमित्र और उसके परिवार को प्रताड़ित किया था।

वह अपने ससुर के घर भी नहीं रहती थीं। उसने अपने पति के चरित्र पर संदेह किया। नोटिस में यहां तक ​​दावा किया गया है कि दोनों पति पत्नी छह महीने से अधिक समय से अलग रह रहे हैं। इन सभी आरोपों पर, सौमित्र ने हिंदू विवाह अधिनियम के तहत तलाक की मांग की है। सुजाता सोमवार दोपहर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद शिकायत की थी कि भाजपा योग्य लोगों को सम्मान नहीं देती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + sixteen =