तृणमूल सांसद के पत्रकारों को ‘दो पैसे के पत्रकार’ कहने के मामले ने पकड़ा तूल

07/12/2020,4:05:13 PM.

पत्रकारों के अपमान के मामले में बाबुल सुप्रियो ने की क्षमा मांगने की मांग

कोलकाताः नदिया जिले के गणेशपुर में रविवार शाम को तृणमूल कांग्रेस की महिला सांसद महुआ मैत्र ने एक कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से पत्रकारों को ‘दो पैसे के पत्रकार’ कहने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर राजनीतिक हलकों में खूब चर्चा हो रही है। पत्रकारों के अपमान के मामले में सोमवार को केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया ने महुआ मैत्र का नाम लिए बगैर कहा कि उन्हें जल्द से जल्द अपना कथन वापस लेना होगा एवं क्षमा मांगनी होगी।

इस बारे में केंद्रीय मंत्री सुुप्रियो ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि बंगाल में मीडिया को निष्पक्ष रूप से जब टीएमसी के कुकर्म को सबके सामने लाते हैं, तो उन्हें दबाया जा रहा है। जबकि तृणमूल नेता ऐसा कहते हैं तो उन्हें कुछ नहीं किया जाता है। मैं याद दिलाना चाहता हूं कि मीडियाकर्मियों को इस तरह कोई अपने मन मुताबिक नहीं नियंत्रित कर सकता है। मुख्यमंत्री ने खुद ही मीडिया को लेकर एक प्रशासनिक बैठक की थी जबकि हमने आज किसी राजनीतिक दल को तक ऐसी बैठक करते नहीं सुना। एक भद्र महिला नेता के तौर पर वह जनता को दिखाने के लिए सरकारी कर्मियों एवं अधिकारियों को धमका रही हैं। यह सब उनका केवल दिखावा है, यथार्थ नहीं।
मंत्री सुप्रियो ने कहा कि पिछले साढ़े नौ साल से तृणमूल सुप्रीमो ऐसा करती आ रही हैं। बहुत हो चुका नाटक अब, महुआ मैत्र को अपना कथन वापस लेना चाहिए एवं जल्द से जल्द क्षमा मांगनी चाहिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 3 =