नड्डा के कोरोना पॉजिटिव होने से चिंता में बंगाल भाजपा के शीर्ष नेता, होगी जांच

14/12/2020,10:46:54 AM.

 

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेताओं में चिंता की लहर दौड़ गई है। पिछले बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर नड्डा बंगाल आए थे। गुरुवार रात यहां से दिल्ली लौटे थे, जिसके बाद ही उनके शरीर में कोरोना संक्रमण के लक्षण नजर आए थे। जांच कराने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि बंगाल दौरे में वे संक्रमण की चपेट में थे। यहां पार्टी के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष, प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, अखिल भारतीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार, शिव प्रकाश, अरविंद मेनन जैसे बड़े नेता लगातार उनके साथ रहे हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया कि सभी शीर्ष नेताओं की जांच होगी। कार्यकर्ताओं को भी सावधानी बरतने और कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर आइसोलेट होने की सलाह दी गई है। उन लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जो जेपी नड्डा के साथ उनके दौरे में साथ रहे। उनके संपर्क में आए लोगों को तत्काल सावधानी बरतने और जांच की हिदायत दी गई है।

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसके बाद से पूरे देश में भाजपा के शीर्ष नेताओं को लेकर चिंता गहरा गई है क्योंकि नड्डा के साथ लगातार नेताओं की मीटिंग होती रही है। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ-साथ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 15 =