नड्डा ने बंगाल में फूंका चुनावी बिगुल, ममता सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान

19/10/2020,6:33:28 PM.

कोलकाताःभारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को उत्तर बंगाल के सबसे बड़े शहर सिलीगुड़ी से बंगाल में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया। उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर राज्य प्रशासन और लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए सत्तारूढ़ तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

अपने संबोधन की शुरुआत किसानों के मुद्दे से करते हुए नड्डा ने कहा कि दुःख की बात है कि ममता सरकार ने किसान सम्मान निधि को बंगाल में लागू नहीं होने दिया। बंगाल के 76 लाख किसानों को इससे वंचित रखा गया है। उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर योजना के तहत एक लाख करोड़ रुपये का आवंटन किया गया है ताकि किसानों के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर बनाया जा सके। अधिक से अधिक संख्या में कोल्ड स्टोरेज बनाए जायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी जी की मूल नीति है- सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास। दूसरी पार्टियों की नीति है- भेद डालो, समाज को बांटो, अलग-अलग करके रखो, अलग-अलग मांग करो और राज करो।

भाजपाध्यक्ष ने कहा, “पश्चिम बंगाल में ममता सरकार द्वारा की जा रही हिंसा और पुलिस के राजनीतिकरण का विरोध भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता करेगा और आने वाले चुनाव में जनता ममता बनर्जी के कुशासन का जवाब देकर भाजपा सरकार बनाएगी।” ममता बनर्जी पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए जेपी नड्डा ने कहा, “आपने देखा होगा कि हिन्दू समाज के प्रति कितना आघात ममता जी ने इतने समय तक रखा। अब जब समझ में आ गया तो हर समाज को जोड़ने के लिए फुसलाने का प्रयास हो रहा है। ये वो लोग हैं जो केवल वोटबैंक की राजनीति करते हैं, सिर्फ सत्ता में रहने के लिए राजनीति करते हैं।”

भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकते शव का जिक्र करते हुए नड्डा ने कहा कि भाजपा का हर एक कार्यकर्ता देवेंद्र नाथ की मौत से दुखी है । मैं आश्वस्त करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी इस मामले में अंतिम परिणाम लाने तक हर तरह का कानूनी कदम उठाएगी।”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 17 =