नड्डा पर हुए हमले में रोहिंग्या बस्ती के लोग भी थे शामिल: स्वपन दासगुप्ता

13/12/2020,7:00:02 PM.

 

श्रीरामपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर डायमंड हार्बर जाने के दौरान हुए हमले में रोहिंग्या बस्ती से भी काफी लोग आए थे। नड्डा के काफिले पर हमला पूर्व नियोजित था। यह खुलासा भाजपा के राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने किया।

दासगुप्ता रविवार को हुगली जिले के पार्टी के श्रीरामपुर सांगठनिक जिला कार्यालय के ऊपर बने ऑडिटोरियम में बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के एक सेमिनार में शामिल होने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

सांसद दासगुप्ता ने कहा कि जेपी नड्डा के काफिले में वे स्वयं शामिल थे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को एक दिन पहले ही इसकी सूचना मिल गई थी कि स्थानीय तृणमूल विधायक के नेतृत्व में हमले की योजना बनाई जा रही है। पुलिस को बार-बार सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस ने हमले को रोकने के लिए कुछ भी नहीं किया।

राज्य के तीन आईपीएस अधिकारियों को दिल्ली तलब करने के संबंध में भाजपा सांसद ने कहा कि उनकी लापरवाही के कारण ही हमलावर अपने मंसूबों को अंजाम देने में सफल हो सके। दासगुप्ता ने कहा कि अब पश्चिम बंगाल के ग्रामीण इलाकों में तृणमूल कांग्रेस का भय लोगों के मन से निकल रहा है और ग्रामीण इलाकों में तृणमूल कांग्रेस की स्थिति विधानसभा चुनाव में बहुत बुरी होने वाली है। हालांकि शहरी इलाकों में अभी भी तृणमूल कांग्रेस का खौफ कहीं कहीं कायम है।

उन्होंने ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष नड्डा के लिए प्रयोग की जा रही भाषा पर कड़ी आपत्ति जाहिर की। उन्होंने पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं से कहा कि वह समाज के शिक्षित और मध्यवर्गीय लोगों के साथ संपर्क स्थापित करें। यही संपर्क राज्य में भाजपा की जीत का रास्ता खोलेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =