नेताजी और बंगाल के अपमान का जवाब राज्य की जनता जरूर देगीः ममता

25/01/2021,5:47:45 PM.

कोलकाताः सोमवार को हुगली जिले के पुरसुरा में तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंची राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य की जनता को एक बार फिर आगाह किया कि वो किसी भी सूरत में भाजपा पर भरोसा ना करें। उन्हें एक साथ अपने पार्टी के असंतुष्ट नेताओं और विक्टोरिया मेमोरियल में जयश्री राम का नारा लगाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं की जमकर आलोचना की।

ममता बनर्जी ने एक बार फिर कहा कि वे भाजपा के सामने नतमस्तक नहीं होंगी। इसके लिए चाहे उन्हें जो भी परिणाम भुगतना पड़े। पुरसुरा की सभा में ममता बनर्जी ने कहा कि विक्टोरिया में पराक्रम दिवस के कार्यक्रम में बुलाकर उन्हें अपमानित किया गया। बंगाल की जनता बंगाल के इस अपमान का जवाब जरूर देगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा दंगाबाज और झूठी पार्टी है। भाजपा फेक वीडियो और फेक न्यूज़ बनवाती है। भाजपा पार्टी ही पूरी तरह से फर्जी हो गयी है। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा पर विश्वास करने की कोई जरूरत नहीं है। दीदी ने आगे कहा कि जो लोग भ्रष्टाचारी थे और जिन्हें टिकट नहीं मिलने वाला था वे दल छोड़कर चले गए हैं और जो लोग अभी भी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर जाना चाहते वो चले गए। इससे पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ममता बनर्जी ने कहा कि मई महीने में उनके कार्यकाल का 10 साल पूरा होगा। कोरोना के कारण उनकी सरकार एक साल काम नहीं कर पाई और उनके शासनकाल में कई बार लोकसभा नगरपालिका और पंचायत चुनाव हुए। इसमें भी काफी समय बीत गया। फिर भी अपने आठ वर्षों के कार्यकाल में उन्होंने बंगाल के लिए बहुत काम किया है।

ममता बनर्जी ने मौजूद भीड़ के सामने राज्य सरकार द्वारा जनता के हित में किए गए कामों को भी गिनाया। पुरसुरा की सभा को तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अपने बूथ कर्मियों को समर्पित किया और कहा की बूथकर्मी ही किसी भी पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं और उन्हें हर स्थिति में मजबूत रहना होगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =