पाक मंत्री का अजब दावा- हमारे के पास ऐसे एटम बम जिससे भारत के मुसलमानों को हानि नहीं

20/08/2020,8:15:50 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः पाकिस्तान में इमरान खान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख राशिद ने एक बार फिर से भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है। लेकिन इस बार धमकी इसलिए खास है कि उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान का एटम बम मुसलमानों को बचाते हुए भारतीयों को मारेगा।

शेख राशिद वही मंत्री जिन्होंने पुलवामा हमले के समय भारत-पाक में चरम पर पहुंचे तनाव के दौरान कहा था कि पाकिस्तान के पास पाव-किलो आकार के परमाणु बम हैं और वे छोटी घनी आबादी वाली जगहों पर हमला करने में सक्षम हैं। अब इसी मशखरे पाकिस्तानी मंत्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि चूंकि पाकिस्तान भारत से पारंपरिक युद्ध लड़ने में सक्षम नहीं है, इसलिए अगर युद्ध हुआ तो हमारे पास परमाणु हमले करने के अलावा कोई और चारा नहीं है। हमारे पास इतने छोटे-छोटे परमाणु हथियार है कि हम उन्हें ऐसी जगहों पर मारेंगे जहां मुसलमान आबादी की तबाही नहीं होगी। राशिद ने कहा कि पाकिस्तान के वैज्ञानिक बहुत प्रतिभाशाली हैं और उन्होंने ऐसी एटम बमें बनाएं हैं जो मुसलमानों को बचाते हुए भारत पर हमले करेंगे। वे कहते हैं कि पाकिस्तान असम तक हमले करने में सक्षम है।

मालूम हो कि असम में हिंदुओं के साथ मुसलमानों की भी बड़ी आबादी है। उनका कहने का मतलब यह था कि पाकिस्तान असम पर भी एटम बम गिरा सकता है लेकिन वहां के मुसलमानों को कोई हानि नहीं होगी। शेख राशिद ऐसे ही अपने उल-जलूल बयानों से पाकिस्तान के विपक्षी पार्टियों के निशाने पर हमेशा रहते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =