पार्टी नेताओं के पाला बदल पर बरसीं ममता, कहा- रुपये के बूते विधायकों को खरीद रही भाजपा

29/12/2020,9:29:28 PM.

 

वीरभूमः तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी मंगलवार को बोलपुर में आयोजित रोड शो में बीजेपी पर जमकर बरसीं। पिछले कुछ दिनों से लगातार तृणमूल कांग्रेस में मची भागमभाग को लेकर भी इस दिन सीएम ने टिप्पणी की। तृणमूल से बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर सीएम ममता ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी पेसों के दम पर सड़े विधायकों को खरीद रही है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो दिवसीय वीरभूम दौरे पर हैं। बीते कल उन्होंने यह एक प्रशासनिक बैठक की थी। मंगलवार को सीएम ने बोलपुर लॉज से जंबुनी तक 4 किमी सीएम ममता ने रोड शो किया। रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए विभिन्न मुद्दो पर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साध। तृणमूल नेताओं के लगातार दलबदल के बारे में उन्होंने कहा कि भाजपा तृणमूल के सड़े विधायकों को पैसे देकर खरीद रही है। हमें इससे कोई समस्या नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ बाहरी नेता आते हैं जिन्हें रवींद्रनाथ ठाकुर के बारे में कुछ पता नहीं होता है और कहते हैं कि रवींद्रनाथ शांतिनिकेतन में ही पैदा हुए थे। सीएम ने आरोप लगाया कि विश्व भारती विश्वविद्यालय को राजनीति में शामिल किया जा रहा है। बंगाल में नफरत की राजनीति नहीं हो सकती।

सीएम ने कहा कि कुछ लोग हैं जो सोनार बांग्ला का सपना देख रहे हैं। ऐसे लोगों को नए सोनार बांग्ला का सपना देखने की जरूरत नहीं है। पहले बंगाल में 30 सीटें जीतकर दिखाएं।

गौरतलब हो कि पिछले कुछ दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को बागी होते देखा गया है। शुभेंदु अधिकारी पहले समेत कई बड़े नेता पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। हालांकि अभी भी तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं के बागी तेवर देखने को मिल रहै हैं।

हाल ही में यू-टर्न लेने वाले तृणमूल नेता जितेंद्र तिवारी को लेकर सोमवार को एक बार फिर से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। दरअसल बीती रात महानगर के एक पांच सितारा होटल में बीजेपी नेताओं की एक अहम बैठक थी। उसी होटल में जितेंद्र तिवारी को भी देखा गया। हालांकि मंगलवार को फिर एक बार मामले में ट्विस्ट आया और सोशल मीडिय पर तिवारी ने दीदी के साथ रहने की बात कही।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − 2 =