पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने कहा-रिया चक्रवर्ती से अलग होना चाहते थे सुशांत

30/07/2020,9:19:21 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में पटना पुलिस ने जांच तेज कर दी है। पटना पुलिस ने मुंबई में सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की है। वहीं इधर मौत के पहले तक सुशांत की प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सुशांत के परिवार के बाद अब बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में विरोध-पत्र जमाकर पटना में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग को खारिज करने की मांग की है। वहीं रिया चक्रवर्ती ने आज कहा है कि बिहार में निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है। मुंबई में ही जांच हो।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पटना पुलिस जांच कर रही है। मंगलवार को ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कराकर रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पटना पुलिस इन दिनों मामले की जांच के लिए मुंबई में हैं। उसने आज सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे से पूछताछ की है। अंकिता ने पटना पुलिस को बताया है कि सुशांत रिया के साथ खुश नहीं थे और वह उससे रिश्ता तोड़ना चाहते थे। अंकिता ने सुशांत के साथ हुई अपनी चैट भी पुलिस को दिखाई है। माना जा रहा है कि अंकिता ने सुशांत और रिया के संबंधों के बारे में कई महत्वपूर्ण बातें बताई हैं जो मामले की जांच में काफी अहम साबित हो सकती हैं। पटना पुलिस की पूछताछ के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है-सच की हमेशा जीत होती है।

पटना पुलिस ने आज फिर रिया के घर गई थी लेकिन वह नहीं मिली। पटना पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट के बारे में भी जानकारी जुटाई है।

वहीं इधर आज एक नए घटनाक्रम में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एक विरोध-पत्र जमा दिया है। इसके जरिये रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग का प्रतिवाद किया गया है। वहीं आज ही सुशांत के परिवार ने भी ऐसा ही एक विरोध-पत्र सुप्रीम कोर्ट में दायर किया है। मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डाल कर पटना में उसके खिलाफ दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर लगाए गंभीर आरोपों से अब मामला पूरी तरह से रिया के आसपास केंद्रित हो गया है। पहले यह माना जा रहा था कि मुंबई के बड़े फिल्म निर्माता सुशांत का बॉयकट कर रहे थे और उन्हें एक-एक फिल्मों से निकाल रहे थे जिससे सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे। इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की है। मुंबई पुलिस इसी एंगल से भी जाच कर रही थी और कई नाम हस्तियों से पूछताछ की थी। लेकिन मुंबई पुलिस पर लोगों का भरोसा नहीं हो रहा था और लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। अब वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 10 =