प्रणव मुखर्जी के बारे में बेटे अभिजीत ने कहा- उनकी स्थिति गंभीर, पर स्थिर

14/08/2020,5:43:08 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने कहा था- देश को जितना मैं दिया है, उससे कहीं देश से पाया है। अपने पिता की कही यह बात आज उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने उनके स्वास्थ्य संबंधी खबर देते हुए कही है। अभिजीत ने बताया कि उनके पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है लेकिन स्थिरशील है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को सोमवार को दिल्ली के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके मस्तिष्क का ऑपरेशन हुआ है। वह कोरोना पॉजिटीव भी पाए गए हैं। बहरहाल उनकी स्थिति गंभीर है और वह वेंटिलेशन के सहारे हैं। सेना अस्पताल के डॉक्टर बराबर उनपर नजर रखे हुए हैं। अभिजीत ने डॉक्टरों के हवाले से कहा है कि चार दिनों से वह कोई रिस्पांस नहीं कर रहे थे। लेकिन बृहस्तपतिवार की रात से उनकी अवस्था में तनिक सुधार इस मायने में दिख रहा है कि जब उनकी आंखों पर रोशनी पड़ती है तो वहां हरकत होती है। अपने पिता के लिए अभिजीत ने भगवान से कामना करने के लिए आग्रह किया है।

मालूम हो कि एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ा दी गई थी कि प्रणव मुखर्जी का देहांत हो गया। देश केे प्रमुख पत्रकारों में एक राजदीप सरदेसाई भी इस अफवाह के चक्कर में आ गए हैं और ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी और श्रद्धांजलि तक दे डाली। लेकिन बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी। वहीं प्रणव मुखर्जी के परिवार के सदस्यों ने इस पर बहुत सख्त नाराजगी जताई थी।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 2 =