बंगाल पहुंचे अमित शाह, कहा- स्वामी जी के आदर्श आज भी प्रेरणा देते हैं

19/12/2020,11:47:53 AM.

 

कोलकाता:मिशन बंगाल के तहत राज्य में सांगठनिक मजबूती सुनिश्चित करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को अपने दौरे के पहले दिन की शुरुआत युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद से जुड़े रामकृष्ण मिशन से की है। यहां स्वामी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद उन्होंने कहा कि स्वामी जी के आदर्श आज भी प्रेरणा देते हैं।

पश्चिम बंगाल में अगले साल चुनाव होने वाले हैं। इसके मद्देनजर भाजपा ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के बंगाल दौरे पर पहुंचे हैं। अपने दौरे के दौरान सबसे पहले शाह ने कोलकाता स्थित रामकृष्ण मिशन में जाकर स्वामी विवेकानंद को नमन किया। इसके बाद वह एक रैली को संबोधित करेंगे। शाह के कोलकाता पहुंचने के बाद से राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। बंगाल दौरे के पहले दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सुबह साढ़े 10 बजे के करीब कोलकाता के रामकृष्ण मिशन आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने स्वामी विवेकानंद और रामकृष्ण परमहंस को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने दोनों महापुरुषों की तस्वीरों पर माल्यार्पण किया । यहां पर अमित शाह ने पत्रकारों को विक्ट्री साइन भी दिखाया।

उनके साथ कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल रॉय और अग्निमित्र पौल जैसे प्रदेश भाजपा के बडे नेता मौजूद थे। यहां अमित शाह ने भगवान शिव की पूजा भी की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + sixteen =