बंगाल में लचर कानून व्यवस्था की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी भाजपा

15/12/2020,1:33:38 PM.

 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में लगातार बिगड़ती जा रही कानून व्यवस्था की शिकायत भाजपा अब चुनाव आयोग से करेगी। आसन्न विधानसभा चुनाव में अतिरिक्त केंद्र सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग पर बंगाल भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करेगा। प्रदेश भाजपा के आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी गयी है।

इसमें बताया गया है कि राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार स्वपन दासगुप्ता, पार्टी के राज्य सचिव और विधायक सब्यसाची दत्त व चुनाव समिति के संयोजक शिशिर बाजोरिया दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलेंगे। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल आयोग के अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपेंगे जिसमें पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही राजनीतिक हिंसा की रिपोर्ट सौंपी जाएगी। इसमें पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की बदहाली और हिंसक माहौल को लेकर चिंता भी जाहिर की गयी है।

प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलकर पश्चिम बंगाल में बड़ी संख्या में केंद्रीय बलों की तैनाती के साथ ही चुनाव से काफी पहले ही सुरक्षात्मक माहौल बनाने की अपील की गयी है। मतदाताओं के बीच सुरक्षा बोध विकसित करने के लिए केंद्रीय बलों की तैनाती जल्द करने की मांग भी की जायेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − nine =