बंगाल में लोकल ट्रेन चालू होने पर भाजपा ने बरसाए फूल

11/11/2020,9:42:37 PM.

 

कोलकाता:  लॉक डाउन की वजह से करीब आठ महीने तक बंद रहने के बाद बुधवार से पश्चिम बंगाल में एक बार फिर लोकल ट्रेन सेवा शुरू हो गई है। बुधवार को हावड़ा स्टेशन पर सुबह के समय लोकल ट्रेन की शुरुआत हो गई।

पहले दिन यात्रा के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे जिनका स्वागत हावड़ा जिला भाजपा की ओर से किया गया। हावड़ा स्टेशन के बाहर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए थे जिन्होंने यात्रियों पर फूल बरसाए और केंद्र सरकार के पक्ष में नारेबाजी की। जश्न मना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि पश्चिम बंगाल के यात्रियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार ने बंगाल में लोकल ट्रेन चालू करने की अनुमति दी है।

कार्यकर्ता कह रहे थे कि ममता बनर्जी ने लोकल ट्रेन बंद करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया था और सड़कों पर उतरी थीं और अब जब लोकल ट्रेन शुरू हो गई है तो ममता बनर्जी गैरजरूरी तरीके से लाभ लेने में जुटी हुई हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार से 696 लोकल ट्रेन चलने की शुरुआत हुई है। पहले दिन लोकल ट्रेन में भारी संख्या में यात्रियों की भीड़ देखने को मिली है और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + one =