बंगाल में हर तरह की तस्करी के पीछे है ‘भतीजा’ : विजयवर्गीय

26/12/2020,9:06:17 PM.

कोलकाता: भाजपा की पश्चिम बंगाल के प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में होने वाली हर तरह की तस्करी में भतीजा शामिल है।विजयवर्गीय ने कहा कि ये तृणमूल कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी को कंपनी बना ली है। उन्होंने आरोप लगाया कि मवेशियों की तस्करी के पीछे कौन है? इन सबके पीछे उनके भतीजे हैं।
विजयवर्गीय ने पहले संबोधन करते हुए ममता के पूर्व सहयोगी और पूर्व परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि भाजपा में लोकतंत्र है जबकि तृणमूल कांग्रेस अनुशासनहीन पार्टी है। उन्होंने कहा तृणमूल कांग्रेस राज्य में तानाशाही चला रही है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सबसे बड़ी समस्या यह है कि वह अपने अहंकार में खुद को सबसे बड़ा समझती हैं।जनसंघ के संस्थापक और बंगाल के लाल श्यामा प्रसाद मुखर्जी की वजह से आज बंगाल भारत में है नहीं तो पाकिस्तान में जा रहा था। लेकिन इसी बंगाल में आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ममता “बाहरी” कहती हैं।
हेस्टिंग्स दफ्तर में पार्टी के नए नेताओं के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में संबोधन करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) कह रही हैं कि भाजपा बाहरी पार्टी है। बंगाल पाकिस्तान में जा रहा था। श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी और उनकी वजह से आज का पश्चिम बंगाल है।
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बाहरी मानती हैं। दुनिया मोदी के नेतृत्व को मानती है लेकिन बनर्जी नहीं मानतीं। ममता बनर्जी जहां सफेद साड़ी और चप्पल पहनती हैं, वहीं उनके भतीजे 25 लाख रुपये का चश्मा पहनते हैं और सात करोड़ रुपये के आवास में रहते हैं, जिसमें लिफ्ट भी है।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − 3 =