बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने दी लॉकेट चटर्जी को बड़ी जिम्मेवारी

11/01/2021,5:20:58 PM.

कोलकाताः भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई की महासचिव और सांसद चटर्जी को भाजपा ने अगले विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए बड़ा दायित्व दिया है। अमित शाह के कहने पर उन्हें बंगाल के किसानों के बीच पार्टी की स्थिति मजबूत करने का जिम्मा सौंपा गया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की भी इसमें सहमती है। उन्होंने कहा कि लॉकेट ने काफी मेहनत कर अपनी योग्यता साबित की है। इसलिए केंद्रीय नेतृत्व ने यह समझा है कि किसानों का मन जीतने का काम उन्हें सौंपा जा सकता है।

पार्टी की तरफ से महत्वपूर्ण दायित्व दिये जाने के बाद लॉकेट ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा घोषित स्वास्थ्य साथी योजना विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी झुनझुना करार दिया है। उन्होंमने सोमवार को हेस्टिंग्स स्थित भाजपा के चुनावी दफ्तर में मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वास्थ साथी योजना महज एक छलावा है। सच्चाई यह है कि स्वास्थ्य साथी कार्ड लेकर रोगी अस्पताल का चक्कर लगाते लगाते रास्ते में ही मर रहे हैं। ऐसी खबरें भी अखबारों में छपी हैं। यही इस बात का प्रमाण है कि ममता ने केवल लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए इस योजना की घोषणा की है।

लॉकेट ने कहा कि मुख्य सचिव अलापन बनर्जी ने हाल ही में अस्पतालों को एक निर्देश भेजा था जिसमें कहा है कि केवल दो-तीन महीने तक कैसे भी इस योजना को चलाएं। जाहिर सी बात है कि यह चुनाव तक लोगों को बरगलाने के लिए शुरू किया गया है। चुनाव के बाद सब बंद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि गरीबों के इलाज के लिए एकमात्र विकल्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी आयुष्मान भारत योजना को बंगाल में लागू करना है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − five =