बर्नपुर के नरसिंहबांध में बोरा बंद लाश मिलने से सनसनी

18/11/2020,6:04:38 PM.

मिटाई गली,

पुलिस आठ

10

45,

 

बर्नपुर के नरसिंहबांध में बोरा बंद लाश मिलने से सनसनी

पुलिस ने डॉग स्क्वॉड से कराई जांच

बर्नपुर के नरसिंहबांध की मिठाई गली इलाके में बुधवार की सुबह जब कुछ लोगों की नींद खुली तो वे यह देखकर भारी चिंता में पड़े गए,  आतंकित हो गए कि उनकी संकरी सी गली में बोरे में बंद कुछ पड़ा है। एक दो लोगों ने करीब जाकर देखा तो यह समझ में आया कि बोरे में कोई आदमी बंद है। फिर जब बोरे के एक फटे हिस्से से पैर दिखा तो यह पूरा विश्वास हो गया कि बोरे में कोई आदमी ही हैं। जिन लोगों ने पहले देखा, उन्होंने अगल-बगल के और भी लोगों को आवाज देकर बुला लिया। देखते देखते गली में मजमा लग गया। भारी भीड़ जुट गई। इलाके के लोग इस चिंता में पड़ गए कि आखिर किसी आदमी की बोरे में बंद लाश इस संकरी गली में कहां से आयी। एक बड़े से जूट के बोरे के अंदर रखकर प्लास्टिक के बैग में लाश को बांधा गया था। बोरे में आदमी का सिर अंदर की तरफ था जबकि प्लास्टिक में रस्सियों से बंधा पैर बाहर की तरफ निकला हुआ था। घटना की खबर पुलिस को भी दे दी गई। कुछ देर बाद पुलिस अधिकारी लाश मिलने की जगह नरसिंहबाध की मिठाई गली पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। जांच के दौरान यह देखा गया कि जहां बंद बोरे में लाश पड़ी थी, उसी के सामने एक खाली मकान था। मकान की खाली जगह पर पेड़-पौधे और झाड़ियां उग आए थे। इससे कुछ लोगों ने यह अंदाजा लगाया गया कि जिन लोगों ने बोरे में बंद व्यक्ति की हत्या की है, उसे इस खाली मकान में लाकर ठिकाने लगाना चाह रहे होंगे। लेकिन संभवतः भोर होने के कारण वे लाश को गली में ही छोड़कर भाग गए होंगे।………बाइट ( पुरुष)

बहरहाल पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में कर लिया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल में ले जाया गया। इस बीच पुलिस के डॉग स्क्वॉड टीम भी मौके पर पहुंच गई। जिस बोरे में लाश रखी गई थी, उसे कुत्ते को सुंघाया गया। पुलिस के प्रशिक्षित कुत्ता इसके बाद गली में सुंघते हुए राजस्थान क्लब के सामने के मैदान तक आया। यहां वह कुछ देर इधर- उधर सुंघता रहा। डॉग स्क्वॉड की जांच में पुलिस को क्या हाथ लगा, यह तो पुलिस ही जाने, लेकिन बोरे में बंद लाश पाए जाने से नरसिंहबांध के लोगों में आतंक पैदा हो गया है। लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर किसने और क्यों लाश को उनकी गली में फेंक दिया है…………….बाइट ( महिला)

बहरहाल जिस व्यक्ति की लाश बोरे में बंद पाई गई है, उसकी उम्र लगभग 40- से 45 बताई जा रही है। उसके गले और शरीर के अन्य हिस्सें पर जख्म के निशान मिलने की बातें कही जा रही हैं। पुलिस कब जक हत्यारों तक पहुंचती है, यह देखने की बात है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =