बहू भी हुई संक्रमित, ससुर को छोड़कर न जाने की जिद पर खुद भी अस्पताल में भर्ती

04/06/2021,8:36:16 PM.

गांव (असम)। जहां एक और सास-ससुर के साथ बहू के रिश्तों को लेकर काफी तल्खी भरी कहानियां सुनने को मिलती रहती हैं। इसके विपरीत कोरोना काल में एक बहू ने अपने कोरोना संक्रमित ससुर को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचकर मानवता व रिश्तों की एक मिशाल पेश की है। इसी वजह से बहू भी कोरोना संक्रमित हो गई है।

दिल को झकझोरने वाली यह खबर नगांव जिला के रोहा थानांतर्गत भाटी गांव की है। कोरोना से संक्रमित अपने 75 वर्षीय ससुर थुलेश्वर दास को बहू निहारिका दास अपने पीठ पर लादकर अस्पताल ले गयी। अस्पताल ले जाने के दौरान निहारिका को यह अंदाजा नहीं था कि ससुर को पीठ पर लादकर अस्पताल ले जाने के दौरान वह भी कोरोना संक्रमित हो सकती है। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद जब उसकी जांच कराई तो पता चला कि वह भी कोरोना संक्रमित हो गई है।

चिकित्सकों ने ससुर को नगांव जिला सदर अस्पताल स्थित कोविड केयर अस्पताल में भर्ती करने के बाद बहू को घर पर आइसोलेशन में रहने को कहा लेकिन बहू ससुर को छोड़कर जाने के लिए तैयार नहीं हुई। इसके बाद उसे भी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सभी लोग बहादुर बहू की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। फिलहाल ससुर और बहू दोनों का इलाज चल रहा है। हिन्दुस्थान समाचार

बहरहाल इधर सालानापुर ब्लॉक अधिकारियों कहना है कि सरकार से निर्देश नहीं आने के कारण यह ऐसा हुआ है। जल्द ही सरकारी निर्देशन आने पर आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों को भोजन सामग्री दी जाएगी।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 14 =