भतीजा वाले बयान पर भाजपा ने कुणाल घोष का पुराना वीडियो किया जारी

23/11/2020,7:45:34 PM.

 

कोलकाता:  भाजपा के बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा था कि बंगाल में हर तरह के भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा हिस्सा “भतीजे” के पास जाता है।

इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद और नवनियुक्त प्रवक्ता कुणाल घोष ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा था कि साहस है तो भतीजे का नाम लेकर कहिए। आप पर मानहानि का केस होगा। इसके बाद भाजपा ने कुणाल घोष का एक पुराना वीडियो जारी किया है।

वीडियो तब का है जब कुणाल चिटफंड घोटाला मामले में जेल में बंद थे और लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जा और उनके भतीजे पर कई आरोप लगाये थे। रविवार देर रात भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कुणाल घोष का 2014 का एक वीडियो जारी किया है। इसमें कुणाल घोष यह कहते नजर आ रहे हैं कि चिटफंड घोटाले से अगर किसी को सबसे ज्यादा लाभ मिला है तो वह “बुआ” हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने इशारे इशारे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है और बुआ शब्द का इस्तेमाल का मतलब यह है कि वह अभिषेक बनर्जी को भी टारगेट करना चाहते थे। इस वीडियो को जारी करने के बाद भाजपा ने पूछा है कि कुणाल घोष को बताना चाहिए कि वह इस बारे में क्या राय रखते हैं? चिटफंड घोटाले से लाभ लेने के संबंध में उनकी जो राज है वह अभी बदली है या अभी भी जस की तस है?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 3 =