भाजपा को फिर दगा दे गए शोभन-बैसाखी, रोड शो में शामिल न होने पर किरकिरी

04/01/2021,10:40:20 PM.

कोलकाताः  राज्य की सत्ता पर आरूढ़ होने का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा को सोमवार को राजधानी कोलकाता में असहज परिस्थितियों का सामना करना पड़ा। ममता का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी और उनकी महिला मित्र बैसाखी बनर्जी भाजपा के आज के रोड शो में घोषणा के बाद भी शामिल नहीं हुए।

रविवार को भाजपा ने दावा किया था कि सोमवार को “और नहीं अन्याय” अभियान के तहत कोलकाता में बाइक रैली के साथ रोड शो किया जाएगा, जिसका नेतृत्व शोभन चटर्जी करेंगे। रोड शो में बैसाखी के भी शामिल होने की जानकारी दी गयी थी। लेकिन न तो शोभन आए और न ही बैसाखी। बाद में पता चला कि बैसाखी के न आने की वजह से शोभन नहीं आये। रोड शो शुरू करने के लिए राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, सह प्रभारी अरविंद मेनन, उपाध्यक्ष मुकुल रॉय जैसे बड़े नेता इंतजार करते रहे लेकिन न तो बैसाखी ने फोन उठाया और न ही शोभन ने। मजबूरन भाजपा ने इन दोनों के बगैर ही रोड शो किया।

इस संबंध में बैसाखी ने बताया कि भाजपा ने उन्हें आमंत्रित ही नहीं किया था। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह भाजपा का रोड शो है। कौन नेता आया, कौन नहीं आया, यह मायने नहीं रखता। भाजपा नेता राकेश सिंह के समर्थक बड़ी संख्या में बाइक लेकर रैली में पहुंचे थे, जिसकी वजह से रोड शो के दौरान भीड़ नजर आई। पुलिस ने पहले तो अनुमति नहीं दी थी लेकिन बाद में गाड़ी इस्तेमाल नहीं करने की शर्त पर अनुमति दी गयी। ऑर्फनगंज से रैली की शुरुआत हुई जो भाजपा के प्रदेश मुख्यालय तक गयी है। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी भी की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − five =