भाजपा को वोट देने पर भुगतने की धमकी पर कैलाश ने सरकार को घेरा

21/12/2020,12:19:38 PM.

 

कोलकाताः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की दो दिवसीय दौरे ने राज्य में तृणमूल खेमे में बड़ी सेंध लगाई है। इसी बीच पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि इस वक्त बंगाल में भाजपा की सुनामी चल रही है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जमकर हमला बोला है।

सोमवार को प्रदेश भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही है, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा। इसके पहले बीते कल कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो ट्वीट किया।

वीडियो के कैप्सन में कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा था कि पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में मतदाताओं को धमकाने के लिए दीवारों पर बांग्ला में लिखा है कि टीएमसी के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो हम खून की नदियां बहा देंगे। अगर भाजपा को एक भी वोट दिया तो आपको उसके नतीजे भुगतने होंगे। क्या यही ममता राज का लोकतंत्र है!

इधर बंगाल दौरे पर आए अमित शाह ने बीते कल बीरभूम के बोलपुर में रोड शो किया। जिसमें भारी जनसमर्थन देख अमित शाह ने कहा मैंने अपने पूरे जीवन में इस तरह का रोड शो कभी नहीं देखा है, और मैंने उनमें से कई को किया है। यह दर्शाता है कि बंगाल के लोग पीएम मोदी पर प्यार बरसा रहे हैं और ममता दीदी और टीएमसी के प्रति उनके मन में नफरत है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 2 =