भाजपा ने बेलियाघाटा विस्फोट की एनआइए जांच की मांग की

13/10/2020,9:45:58 PM.

कोलकाताः भाजपा की सांसद व प्रदेश भाजपा महासचिव लॉकेट चटर्जी ने बेलियाघाटा में विस्फोट की जांच एनआइए से कराने की मांग की है। उन्होंने मंगलवार को विस्फोट स्थल का दौरा किया। दौरा करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए चटर्जी ने कहा कि कोलकाता में भयावह विस्फोट की घटना घटी है। ऐसा प्रतीत होता है कि बंगाल की गर्व ममता ने पूजा के पहले मिसाइल का सफल प्रक्षेपण किया है।

उन्होंने कहा कि इस क्लब को मुख्यमंत्री ने पूजा के लिए 50 हजार रुपये दिए हैं ताकि क्लब में बम बनाया जाये और वह किसी तरह से चुनाव जीतना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब जनता के आशीर्वाद से चुनाव नहीं जीत सकती है, वरन लोगों को मार कर, लोगों को डरा कर ही चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि विस्फोट के बाद अब तृणमूल के नेता कहेंगे कि गैस सिलेंडर व काली पटका फटा है। जैसे खगड़ागढ़ में विस्फोट के बाद कहा गया था कि गैस सिलेंडर में विस्फोट हुआ था, लेकिन बाद में इसके तार बांग्लादेश के आतंकियों से जुड़ गये थे।

उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस या सीआइडी इसकी सही से जांच नहीं कर सकती है। विस्फोट की एनआइए जांच होनी चाहिए। तभी सच सामने आ पायेगा। उन्होंने कहा कि जिस क्लब में विस्फोट हुआ। उसके निचले तल पर बच्चों के कंप्यूटर सिखाने का स्कूल है। यदि बच्चों को कुछ होता है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता? तृणमूल द्वारा टीटागढ़ में शांति जुलूस निकाले जाने पर कटाक्ष करते हुए चटर्जी ने कहा कि तृणमूल जनता के वोट से बैरकपुर नहीं जीत सकती है, लोगों को भयभीत करना चाहती है। इसलिए बाहर से लोगों को लेकर जाकर जुलूस निकाल रही है ( फोटो साभार-पीटीआई)।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + twelve =