नड्डा जी पर पत्थर फेंकने वालों को एक दिन जेल में डालेंगे : कैलाश विजयवर्गीय

14/12/2020,7:53:31 PM.

कोलकाताः भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल की संस्कृति प्रेम की है। यहां पत्थर का कोई स्थान नहीं है, लेकिन जिस तरह से नड्डा जी पर हमले हुए थे, उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ममता जी ने न केवल देश में वरन पूरे विश्व में बंगाल को बदनाम किया है।
कैलाश विजयवर्गीय ने दक्षिण 24 परगना के पाथर प्रतिमा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की संस्कृति “भालो बासा” (प्रेम) की संस्कृति है। यहां पत्थर का कोई काम नहीं है। नड्डा का स्वागत बंगाल में पत्थर से किया जाता है। ममता जी और “भाइपो” (भतीजे) ने पत्थर से स्वागत किया था। अमेरिका में रहने वाले बंगाल के लोगों ने फोन कर माफी मांगी थी। नड्डा जी पर पत्थर फेंकने वालों को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्हें एक दिन जरूर जेल में डाला जाएगा। ममता जी ने इस तरह पथराव कर पूरी दुनिया के अंदर बंगाल को बदनाम करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि जितने भी भ्रष्टाचारी हैं, आपके परिवार व साथ के लोग, जो राज्य को लूट रहे हैं, उन्हें जेल में डालेंगे। आने वाला चुनाव इस प्रदेश में प्रजातंत्र रहना चाहिए या नहीं? हिंसा की राजनीति होना चाहिए या नहीं? प्रदेश में शांति चाहिए या हिंसा चाहिए? यह मुद्दा है। ममता जी ने “सोनार बांग्ला” का वादा किया था। क्या इस 10 साल में “सोनार बांग्ला” दिखाई देता है क्या? “सोनार बांग्ला” कोई बनाएगा तो नरेंद्र मोदी बनाएंगे। भाजपा बनाएगी।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दीदी समझती है कि बंगाल उनका है और घुसपैठिए का है। मोदी जी यहां आते हैं, तो दीदी बोलती है कि बाहर के आदमी हैं। अमित शाह ने धारा-370 हटाई। शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए सीएए बिल लाए। मोदी जी, अमित शाह और भाजपा सभी बंगाल के हैं। डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी जनसंघ की नींव रखी थी। भाजपा की नींव रखने वाले डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी बंगाल के थे, तो भाजपा बाहर की कैसे हुई ?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − eight =