मां सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे कल्याण बनर्जी, उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

11/01/2021,5:56:07 PM.

कोलकाताः  मां सीता को लेकर आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में घिरे ममता बनर्जी के सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

कल्याण बनर्जी ने माता सीता की तुलना हाथरस दुष्कर्म पीड़िता से की थी। इसे लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने उनके खिलाफ हावड़ा जिले के गोलाबारी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। हुगली जिले के श्रीरामपुर से तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता भी हैं। वह अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहते हैं।

इसके पहले भी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर कई अमर्यादित टिप्पणियां की हैं। अभी हाल ही में कल्याण बनर्जी ने अपनी पार्टी के लिए एक सभा की थी जहां कहा था कि वानर के बदले रामचंद्र के चेलों ने सीता देवी का अपहरण किया होता तो उनकी अवस्था भी हाथरस कांड की दुष्कर्म पीड़िता के जैसी होती।

कल्याण बनर्जी के विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगातार लगा रहे हैं। अब उनके खिलाफ हुई प्राथमिकी की वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इसके अलावा उनके बयान की वजह से पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर एक बार फिर हिंदू विरोधी होने के आरोप लग रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − seven =