राज्यपाल से मुलाकात के बाद दिल्ली में शाह से मिलेंगे सौरव गांगुली, अटकलें तेज

28/12/2020,12:27:08 PM.

 

कोलकाताः रविवार को अचानक राजभवन में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। अब सोमवार को सौरभ गांगुली दिल्ली पहुंच रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ एक मंच साझा करेंगे। राज्यपाल से मुलाकात करने के अगले ही दिन अमित शाह के साथ मंच साझा करने को लेकर एक बार फिर से अटकलों को बल मिल गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सौरभ गांगुली और अमित शाह दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के एक कार्यक्रम में एक ही मंच पर मौजूद होंगे। हालांकि राज्यपाल से मुलाकात और दिल्ली जाने से पूर्व सौरभ ने कहा कि क्या मैं किसी से मुलाकात नहीं कर सकता?

सौरभ गांगुली की राजनीति में एंट्री की अटकलें कोई नई बात नहीं है। कुछ दिनों पहले ही राज्य के दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटों के साथ सत्ता में आ रही है। बंगाल का भूमिपुत्र ही मुख्यमंत्री होगा।

ऐसे में सौरभ गांगुली की राजनीति में एंट्री की अटकलें और तेज हो गई हैं। हालांकि, सौरभ ने खुद इस बारे में अभी तक अपना मुंह नहीं खोला है। ऐसा भी नहीं है कि सौरभ ने इस बात को पूरी तरह से नाकार दिया है। इसलिए यह सवाल कायम है कि क्या सौरभ गांगुली की राजनीति में एंट्री हो रही है? राज्यपाल और सौरभ गांगुली के बीच बीते कल करीब 2 घंटे बैठक हुई। बैठक के बाद राजभवन से बाहर निकले सौरभ गांगुली ने संवाददाताओं से कहा कि इस बैठक को लेकर किसी प्रकार की अटकलें न लगाएं।

बैठक के बारे में पूछे जाने पर सौरभ गांगुली ने कहा कि राज्यपाल ने ईडन गार्डेंस को कभी नहीं देखा। अगले सप्ताह मैं उन्हें ईडन गार्डेंस ले जाऊंगा। उन्होंने कहा कि उनकी राज्यपाल से अन्य जगहों पर मुलाकात हुई थी लेकिन राजभवन में कभी नहीं मिले थे। उनसे केवल मुलाकात करने आया था। इसके बाद ही एक सवाल के जवाब में सौरभ गांगुली ने कहा कि राज्यपाल के साथ उनकी इस बैठक के बारे में कोई अटकलें न लगाएं।

बैठक के बाद राज्यपाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि कई विषयों पर आज शाम साढ़े 4 बजे बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के साथ चर्चा हुई। उन्होंने मुझे ईडन गार्डेंस देखने के लिए आमंत्रित किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *