राष्ट्रीय सचिव बनाए गए भाजपा नेता अनुपम हाजरा के खिलाफ क्यों हुए मामला दर्ज?

01/10/2020,4:04:51 PM.

कोलकाताः हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बनाने से चर्चा में आए भाजपा नेता अनुपम हाजरा के विवादित बयान को लेकर उनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर एक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कोरोना हुआ तो वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाएंगे। इसी के खिलाफ दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर थाने में तृणमूल कांग्रेस द्वारा एक महिला और राज्य की प्रमुख के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए बुधवार रात शिकायत दर्ज कराई गई है।

अनुपम हाज़रा के खिलाफ एक सार्वजनिक शख्सियत का अपमान, संविधान का उल्लंघन करने और शिकायतकर्ताओं की भावनाओं को आहत करने की धाराएं लगाई गई हैं। सोनारपुर टाउन तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष कृष्णपद मंडल ने शिकायत दर्ज कराई है।

सोनपुर दक्षिण विधानसभा के विधायक जीबन मुखर्जी के नेतृत्व में तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों के एक समूह ने पुलिस स्टेशन को घेर लिया और अनुपम हाजरा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। विधायक जीबन मुखर्जी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह एक शिक्षित व्यक्ति हैं। मैं एक इंसान के रूप में भी उसके बारे में नहीं सोचता। सिर्फ शिक्षा की डिग्री होने से सभ्य होना संभव नहीं है। एक अच्छा इंसान बनने के लिए, आपके पास मूल्य और नैतिकता होनी चाहिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − fourteen =