राहुल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- चुप्पी तोड़िए और लोगों के सवालों का जवाब दीजिए

07/10/2020,4:42:56 PM.

नई दिल्ली (एजेंसी)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए हैं। राहुल ने पूछा है कि आखिर देश के सामने कई गंभीर मुद्दे हैं लेकिन पीएम मोदी चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अकेले टनल में हाथ हिलाने से कुछ नहीं होगा, चुप्पी तोड़िए और लोगों के सवालों का सामना कीजिए। इससे कुछ सच सामने आएगा और लोगों को जवाब भी मिलेगा।

पंजाब में अपनी तीन दिन की किसान यात्रा के बाद राहुल गांधी अब हरियाणा पहुंचे हैं। यहां भी कृषि कानूनों के खिलाफ उनका मोर्चा जारी है। इस बीच बुधवार की सुबह उन्होंने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया है, “प्रधानमंत्री जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो। सवालों का सामना करो, देश आपसे बहुत कुछ पूछ रहा है।”

कांग्रेस नेता पंजाब के बाद अब हरियाणा में दो दिन तक सभाएं करेंगे। किसानों की समस्याओं को लेकर देशभर में कांग्रेस पार्टी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में राहुल का पंजाब से शुरू किया अभियान हरियाणा में यात्रा और सभाओं के बाद दिल्ली पहुंच समाप्त होगा। उन्होंने पहले ही कहा है कि ये तीनों कृषि कानून उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने की मंशा से लाए गए हैं। उन्होंने यहां तक कहा है कि प्रधानमंत्री जी को भी इन कानूनों के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है।

राहुल गांधी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि मोदीजी जितनी मोहब्बत कैमरा से करते हैं, काश उससे आधी भी देश से करते तो आज बेरोज़गारी की स्थिति बेहतर होती।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी की ओर से कृषि कानून के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन किया जा रहा है। किसान इन काले कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी अपने शासित राज्यों की विधानसभाओं में केंद्र द्वारा लाए गए कानून के खिलाफ प्रस्ताव पारित कराने में भी लगी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − ten =