रिया चक्रवर्ती की वजह से बंगाली लड़कियों-महिलाओं की शामत, महिला आयोग से शिकायत

04/08/2020,7:59:01 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः हिंदी सिनेमा के जगमगाते युवा सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेवार उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बताया जा रहा है। लेकिन रिया की वजह से बंगाली लड़कियों व महिलाओं पर शामत आती दिख रही है। रिया के बंगाली होने के कारण कई बंगाली लड़कियों को सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कोलकाता और देश के अन्य हिस्से में रिया चक्रवर्ती के कारण बांग्लाभाषी लड़कियों व महिलाओं को भला-बुरा कहने, गाली देने के मामले प्रकाश में आए हैं। पश्चिम बंगाल महिला आयोग और कोलकाता पुलिस के पास इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की है।

पश्चिम बंगाल महिला आयोग की अध्यक्ष लीना गंगोपाध्याय ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया है कि कोलकाता की महिलाओं को उनके बंगाली सरनेम की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। गालियां भी दी जा रही हैं। इस संबंध में पीड़ित महिलाओं ने आयोग को मेल कर शिकायत की हैं। आयोग ने कार्रवाई के लिए कोलकाता पुलिस को कहा है। आयोग की शिकायत के मद्देनजर पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है।

मालू हो कि सुशांत मामले में उनके पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्द कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में सुशांत को बंदी बनाने, आत्महत्या के लिए उकसाने के साथ ही 15 करोड़ रुपये के गबन के आरोप लगाए हैं। रिया के पिता व भाई के नाम भी एफआईआर में हैं। शिकायत मिलने के  बाद से बिहार की पटना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है। लेकिन उसकी जांच में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस द्वारा बाधा दिए जाने के बाद अब बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 2 =