रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे की पूछताछ, सीबीआई ने फिर शनिवार को बुलाया

28/08/2020,9:35:45 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकताः सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार को रात करीब नौ बजे तक सीबीआई की पूछताछ का सामना करना पड़ा। करीब 10 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस से जाने दिया गया। लेकिन साथ ही उन्हें अगले दिन यानी शनिवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

रिया आज सुबह करीब 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थीं जहां सीबीआई अधिकारी ठहरे हैं और अपना पूछताछ केंद्र बना रखा है। रिया के साथ आज ही सुशांत के कथित दोस्त सिद्धार्थ पिठानी समेत नीरज कुमार सिंह, दीपेश सावंत से भी पूछताछ हुई। साथ ही रिया के भाई शौविक को भी पूछताछ के लिए आज भी बलाया गया था। रात नौ बजे के करीब रिया को तो जाने दिया गया लेकिन बाकी से पूछताछ जारी है

मालूम हो कि हिंदी समाचार चैनल आजतक को गुरुवार को दिए करीब डेढ़ घंटे के अपने इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने बार-बार जोर देकर कहा कि वह सुशांत की संदिग्ध मौत में किसी तरह की दोषी नहीं हैं। बल्कि वह सुशांत को बचाने का प्रयास कर रही थीं। यहां तक कहा कि उसने सुशांत को नहीं छोड़ा है बल्कि सुशांत ने उसे छोड़ा था। और तो और, वह ड्रग्स नहीं लेती थीं, बल्कि सुशांत ड्रग्स लेता था और वह उसे इस बुरी लत से बाहर निकालने में लगी थीं।

दरअसल आठ दिन पहले जब से सीबीआई ने सुशांत मामले की जांच अपने जिम्मे लिया था, और उसके वरिष्ठ अधिकारी मुंबई पहुंते थे तब से यह इंतजार किया जा रहा था कि रिया से कब यह एजेंसी पूछताछ करेगी, और क्या उसे गिरफ्तार भी करेगी। लेकिन सात दिन तक सीबीआई अधिकारी सुशांत के घर रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, नीरज कुमार सिंह, दीपेश सावंत से पूछताछ करती रही। इनसे कई दौर में पूछताछ की गई। कई-कई घंटे तक पूछताछ की गई। रिया को सम्मन देने के पहले गुरुवार को उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को सीबीआई ने बुलाया और करीब 14 घंटे की लंबी पूछताछ की।

अब सीबीआई ने रिया से पूछताछ शुरू कर दी है, और शनिवार को भी उसे  बुलाया गया है। लेकिन बड़ा सवाल है कि ये पूछताछ कब तक चलेगी। क्या कोई गिरफ्तारी भी होगी कि नहीं, जिसकी सुशांत के फैन और परिवार आशा लगाए हैं। अब देखना है कि शनिवार को क्या होता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − eight =