लोकल ट्रेनें न चलने से स्थानीय लोगों का फूटा गुस्सा, ट्रैक पर उतर कर ट्रेन को रोका

12/10/2020,8:45:04 PM.

चुचुड़ाः अनलॉक पीरियड में आम लोगों के लिए लोकल ट्रेनों को न चलाए जाने से लोगों में रेलवे के खिलाफ गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को आक्रोशित लोगों ने चुचुड़ा स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन रोक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही रेल पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा-बुझाकर रेलवे ट्रैक खाली करवाया।

रविवार को पांडुआ के बाद सोमवार को चूचूरा में लोकल ट्रेन रोके जाने की खबर के बाद रेल पुलिस हरकत में आई और अतिरिक्त सतर्कता बरतते हुए उपनगरीय इलाकों में स्थित स्टेशनों पर लोकल ट्रेन पकड़ने पहुंचे यात्रियों को स्टेशन से हटाया गया। सोमवार को भी रिसड़ा, श्रीरामपुर, कोननगर उत्तरपाड़ा आदि उपनगरीय रेलवे स्टेशनों पर रेल पुलिस के जवानों ने आम लोगों को रेलवे प्लेटफार्म पर से हटाते हुए दिखे। ट्रेन चालू न होने पर बसों और स्टीमरों में यात्रियों की भीड़ उमड़ रही है। सोमवार को रिसड़ा फेरी घाट पर स्टीमर पकड़ने के लिए टिकट काउंटर के पास तकरीबन 500 लोगों की भीड़ देखी गई।

स्थानीय लोगों ने सरकार से मांग की कि लोकल ट्रेनों को जल्द से जल्द शुरू करने की व्यवस्था करें। यदि ऐसा जल्द नहीं किया गया तो लोगों का आक्रोश एक बड़े आंदोलन के रूप में उभर कर सामने आ सकता है। बहरहाल चुचुड़ा में ट्रेन रोके जाने को लेकर रेलवे की ओर से कोई प्रतिक्रिया खबर लिखे जाने तक नहीं मिल पाई थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *